15-20 min lag gaye is ek editorial ko padhne mein
(https://i.ibb.co/B5g9YP9C/0us2ggzm17ah1.jpg)
Jo log apna naam holy PDF mein nahi le pa rahe, wo CAT try kar sakte hain aur verbal ability test bina tension ke clear kar sakte hain
Dr. Tharoor ki writing mein zabardast shabdavali aur jazbaati style hoti hai, lekin har article ko detail mein padhne ki zaroorat nahi. Sirf wahi essays chun lo jo seedhe tumhare topic se related ho, woh kaafi hai aur padhne mein asaan bhi
Isliye main inke editorial ko side mein rakh deta hoon
Yeh article kaafi accha tha aur is baar koi bhi achhe vocabulary wala banda shabd Google karne ki zaroorat nahi padegi
Yeh article asaan tha, sirf 5-6 keywords mil gaye jaise digital citizenship, cross-platform early warning system, rights-based framework, freedom of speech, media literacy
Humne kuch din pehle Bihar ke CM ka editorial dekha tha... tum bhi dekh sakte ho
Mid se end tak ke paragraphs padh lo
Article itna important nahi hai, tum skip kar sakte ho
Yeh article achha tha. 4-5 naye points seekhe jo essay ya answer mein kaam aa sakte hain
Kya yeh tumhara problem hi nahi hai?